Haryana

गृह क्लेश मिटाने का झांसा दे फंसाया, फिर कहा- पैसे न दिए तो तेरे घर का नाश कर दूंगा: तांत्रिक

बैग न्यूज़ हरियाणा

खरखौदा सीमा से सटे गांव में एक युवक लोकल टीवी चैनल पर तांत्रिक का विज्ञापन देखकर उस पर फोन मिला बैठा। इसके बाद तांत्रिक ने उसे जाल में फंसा करीब साढ़े चार लाख रुपए की राशि ऐंठ ली। युवक ने मामले की शिकायत खरखौदा पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित का कहना है कि तांत्रिक ने उसके परिवार को बर्बाद कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक एक गांव का एक इंजीनियर एक दिन टीवी देख रहा था, लोकल चैनल पर विज्ञापन आया कि गृह कलेश निपटाने समेत विभिन्न समस्याओं का समाधान कराने के लिए मिले। विज्ञापन में जो फोन नंबर दर्शाया गया था। उसे नंबर पर युवक ने फोन कर अपनी समस्या बताई तो तांत्रिक ने कहा कि उसकी समस्या का 100 फीसदी समाधान हो जाएगा। रोहतक में उसका डी पार्क के पास दफ्तर है, वहां पर आकर मिले।

पीड़ित युवक वहां पर पहुंचा तो तांत्रिक न उससे 200 रुपए रजिस्ट्रेशन फीस ली और कहा कि उसकी समस्या के समाधान के लिए 6700 रुपए लगेंगे। युवक ने तांत्रिक 6700 रुपए भी दे दिए। इस दौरान लॉकडाउन होने के कारण उसने फोन पर संपर्क किया तो उसने फिर धीरे-धीरे कर युवक से कई बार ऑनलाइन ही पैसे मंगवा लिए।

फिर घर को तबाह करने के नाम पर ऐंठी रकम

तांत्रिक ने युवक को पहले कहा कि गृह क्लेश का समाधान कर देगा, लेकिन लड़का तांत्रिक के झांसे में आता गया तो तांत्रिक कहने लगा कि तंत्र विद्या बहुत भारी होती है, तेरे घर का नाश कर देगी, अकारण घर में मौत हो जाएगी। सोते-सोते हार्ट अटैक से मौत हो जाएगी, परिवार के सदस्यों को तंत्र विद्या से एक्सीडेंट करा दूंगा। पीडित ने कहा कि उसने अपने खरखौदा स्थित एचडीएफसी बैंक के खाते से पैसे निकालकर मुज्जफरनगर यूपी के एचडीएफसी बैंक में शाहरूख के खाते में ट्रांसफर किए।

धमकी देता है तांत्रिक

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया है कि जुलाई के अंत तक उसकी तांत्रिक के साथ फोन पर बातचीत होती थी तो तांत्रिक कहता है कि पुलिस कार्रवाई की तो उसकी तो जमानत हो जाएगी लेकिन तेरे पैसे तो मिलेंगे नही। इसलिए तू पुलिस कार्रवाई मत करना।

तांत्रिक की तलाश शुरू

थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह का कहना है कि शिकायतकर्ता के बयान पर तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है। -बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी

Categories: Haryana

Tagged as: , ,

1 reply »

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s