National

न मास्क, न दो गज की दूरी… बीजेपी नेताओं की बड़ी लापरवाही

Bag news India

देश में कोरोना वायरस को लेकर हर रोज नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. बावजूद इसके कई जगहों पर लापरवाही ज्यादा नजर आ रही है. ये लापरवाही आम लोगों के अलावा जनता के प्रतिनिधि भी दिखा रहे हैं. ताजा मामला झारखंड के कोडरमा का है. झुमरी तिलैया की साहू धर्मशाला में बीजेपी ने अपनी जिला ईकाई का विस्तार करने के लिए एक बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी की अध्यक्षता में किया. इसमें करीब 100 कार्यकर्ता शामिल हुए.

बीजेपी की इस बैठक में कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ीं. बैठक में नेता और कार्यकर्ता दोनों ही बढ़ते कोरोना से बेफिक्र नजर आए. ज्यादातर कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मास्क तक नहीं था और न ही किसी ने इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. जिला अध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी ने चेहरे की बजाए पॉकेट में मास्क रखा था. उन्होंने मास्क होते हुए भी इसे पहनना जरूरी नहीं समझा और पॉकेट में रखकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते रहे.

न मास्क, न सोशल डिस्टेंसिंग

तकरीबन डेढ़ घंटे चले इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी की जिला कार्यसमिति सदस्य और मंडल अध्यक्षों के नामों की घोषणा की गई. नामों की घोषणा के बाद भाजपा के पदाधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए मंच पर भी फोटो खिंचवाते नजर आए.


कोरोना के नियमों की अनदेखी

मास्क न लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन न करने के सवाल पर जिला अध्यक्ष ने अजीबो-गरीब बयान दिया. नितेश चंद्रवंशी ने मीडिया से इस तरह की खबर न दिखाने के लिए सहयोग की अपील की और कहा कि गर्मी की वजह से कार्यकर्ताओं ने मास्क नहीं पहना था. लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग के सवाल पर उनके पास किसी तरह का जवाब नहीं था.

Categories: National

Tagged as: , , ,

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s