Haryana

भ्रष्टाचार के मामले बढ़ते हुए, सिरसा रोडवेज विभाग के दो क्लर्क रिश्वत के आरोप में पकड़े और एक की जेब से पैसे मिले, उसे किया गिरफ्तार

Bag news sirsa

सिरसा स्टेट विजिलेंस की दो टीमों ने मंगलवार को बस अड्डा परिसर में कार्रवाई करते हुए दो क्लर्कों को रिश्वत लेने के आरोप में दबोचा। एक टीम हिसार और दूसरी टीम सिरसा की थी। सिरसा की टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर अनिल सोढ़ी कर रहे थे, जबकि ड्यूटी मैजिस्टेट तहसीलदार सिरसा श्रीनिवास थे। दूसरी टीम हिसार से थी, जिसका नेतृत्व इंस्पेकटर ईश्वर सिंह कर रहे थे। इस टीम के ड्यूटी मजिस्ट्रेट डीडीए बाबूलाल थे।

विजिलेंस के पास रोडवेज परिचालक मदनलाल और परिचालक अमरजीत की शिकायत आई थी। टीम ने इशारा मिलते ही दोनों क्लर्कों ओमप्रकाश व पृथ्वी को काबू कर लिया। दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। क्लर्क ओमप्रकाश से रिश्वत के दो हजार रुपये बरामद किए गए हें। जबकि पृथ्वी सिंह पर 8 हजार रुपये लेने का आरोप था, मगर उससे पैसे की बरामदगी नहीं हो पाई।

विजिलेंस टीम ने क्लर्क ओमप्रकाश व पृथ्वी के अलावा कीमत सिंह व चपड़ासी मनीष को भी हिरासत में लिया। जिसके विरोध में रोडवेज कर्मियों ने बस अड्डा पर रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कीमत सिंह व मनीष को हिरासत में लेने पर नाराजगी जाहिर की।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s