Entertainment

कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बोला तो बॉलीवुड सितारे भड़क गए

Bag news India

कंगना रनोट और बॉलीवुड के बीच का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब कंगना ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से उर्मिला के उस कमेंट पर रिएक्शन मांगा गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कंगना ड्रग्स के खतरे को लेकर चिंतित हैं तो वे अपने राज्य (हिमाचल प्रदेश) से इसके खिलाफ अभियान की शुरुआत क्यों नहीं करतीं। उर्मिला का कहना है कि भारत में ड्रग्स की शुरुआत हिमाचल प्रदेश से ही हुई है।

कंगना ने जवाब में क्या कहा?

टाइम्स नाउ से बातचीत में उर्मिला पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा, “मैंने उर्मिला का एक अपमानजनक इंटरव्यू देखा। उसने जिस तरीके से मेरे बारे में बात की, वह मुझे उकसाने के लिए है। उसने मेरे स्ट्रगल का मजाक उड़ाया। वह मुझ पर इसलिए हमलावर है, क्योंकि मैं भाजपा से टिकट चाहती हूं, जो मेरे लिए इतना मुश्किल भरा भी नहीं है।”

कंगना ने आगे कहा, “उर्मिला सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। मैं जानती हूं कि यह थोड़ा उद्दंडता पूर्ण है। लेकिन जाहिर तौर पर वे अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं। वे किस बात के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। अगर उन्हें टिकट (कांग्रेस से) मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता।”

उर्मिला के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड सेलेब्स

कंगना के स्टेटमेंट के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उर्मिला के सपोर्ट में उतर आए। स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, “डियर उर्मिला मातोंडकर जी आप ‘मासूम’, ‘चमत्कार’, ‘रंगीला’, ‘जुदाई’, ‘दौड़’, ‘सत्या’, ‘भूत’ ‘कौन’ , ‘जंगल’, ‘ प्यार तूने किया किया’, ‘तेज़ाब’, ‘पिंजर’, ‘एक हसीना थी’ जैसी फिल्मों में अपने आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और आपने शानदार एक्टिंग और खूबसूरत डांस किया है।”

अनुभव सिन्हा ने लिखा,

“ऐसा महसूस हुआ कि कहूं कि आप सबसे खूबसूरत, शिष्ट, सात्विक, खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस हैं। आपको प्यार।”

उर्मिला के समर्थकों पर भड़कीं कंगना

कंगना रनोट उर्मिला मातोंडकर के समर्थकों पर भी भड़कीं। एक पत्रकार को भी आड़े हाथों लेते हुए लिखा, “तब आपका फेमिनिज्म कहां गया था, जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और प्रोस्टीट्यूट कहा था? आपका फेक फेमिनिस्ट महिला जाति पर लानत है। क्या आप जानती हैं कि इंसान के पास सिर्फ फिजिकल बॉडी ही नहीं होती। हमारे पास इमोशनल बॉडी भी होती है, मेंटल बॉडी भी होती है और साइकोलॉजिकल बॉडी भी होती है। सिर्फ इंटर-कोर्स करना ही रेप नहीं होता।”

स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया,

‘डियर उर्मिला मातोंडकर जी, मैं आपकी आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस को याद कर रही हूं जो आपने ‘मासूम’, ‘चमत्कार’, ‘रंगीला’, ‘जुदाई’, ‘दौड़’, ‘सत्या’, ‘भूत’, ‘कौन’, ‘जंगली’, ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘तेज़ाब’, ‘पिंजर’, ‘एक हसीना थी’…जैसी कई फिल्मों में दिया है. आपकी एक्टिंग और डांस की कायल हूं. लव यू’

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s