Education

SBI Clerk Result 2019-20; स्टेट बैंक ने क्लर्क भर्ती के लिए दूसरी प्रतीक्षा सूची जारी की

bag news India

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने क्लैरिकल कैडर में जूनियर एसोशिएट्स (कस्टमर सपोर्ट एण्ड सेल्स) के 8904 पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित मुख्य परीक्षा के आधार पर प्रस्तावित तौर पर चयनित उम्मीदवारों की दूसरी प्रतीक्षा सूची जारी की है। जो उम्मीदवार एसबीआई द्वारा 10 अगस्त 2019 और 20 सितंबर 2019 को आयोजित मुख्य परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना रोल नंबर बैंक द्वारा दूसरी प्रतीक्षा सूची में देख सकते हैं। एसबीआई ने नॉन-ज्वाईनिंग और रेजीग्नेशन के चलते बची रह गयी रिक्तियों के सापेक्ष दूसरी प्रतीक्षा सूची जारी की है, जिसमें शामिल किये गये सभी उम्मीदवारों को बैंक द्वारा एसएमएस के माध्यम से भी सूचना भेजी गयी है। एसबीआई क्लर्क रिजल्ट 2019-20 के लिए सेकेंड वेंटिंग लिस्ट सोमवार, 21 सिंतबर 2020 को जारी की गयी।

SBI Clerk Result 2019-20: स्टेट बैंक ने क्लर्क भर्ती के लिए दूसरी प्रतीक्षा सूची जारी की, यहां देखें अपना रोल नंबर

एसबीआई क्लर्क सेकेंड वेंटिंग लिस्ट में सम्मिलित किये गये उम्मीदवारों का चयन प्रस्तावित है जो कि स्थानीय भाषा में उनकी प्रवीणता, विज्ञापन के अनुसार योग्यता मानदंड पूरा करने और रजिस्ट्रेशन के समय भरे गये विवरणों की यथार्थता पर निभर करता है।

एसबीआई ने 8904 क्लर्क पदों के लिए आयोजित की भर्ती प्रक्रिया

भारतीय स्टेट बैंक ने क्लैरिकल कैडर में जूनियर एसोशिएट्स (कस्टमर सपोर्ट एण्ड सेल्स) के 8904 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन (सं. सीआरपीडी/सीआर/2019-20/03) अप्रैल 2019 में जारी किया था। प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन जून 2019 में और मुख्य परीक्षा अगस्त और सितंबर 2019 में आयोजित की गयी थी। जबकि, इन पदों के लिए अंतिम चयन सूची 30 अक्टूबर 2019 को जारी की गयी थी। इसके बाद कल दूसरी प्रतीक्षा सूची जारी की गयी है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s