Haryana

एंटी नारकोटिक सेल ने यूपी निवासी दो अंतरराज्जीय तस्करों को किया गिरफ्तार

बैग न्यूज़ – कैथल

एंटी नारकोटिक सेल ने पुलिस रिमांड पर लिए गए अफीम तस्कर को साथ लेकर बरेली उत्तर प्रदेश में दबिश देते हुए नशे का कारोबार करने वाले 2 अंतरराज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान आरोपियों के कब्जे से तस्करों को अफीम बेचकर प्राप्त की 35 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद कर ली गई जबकि आरोपी शेष नकदी खर्च कर चुके थे।

कैथल | एंटी नारकोटिक सेल की गिरफ्त में अंतरराज्जीय तस्करी रैकेट के सदस्य।

विदित रहे कि चौकी महमूदपुर पुलिस ने 20 सितंबर की अर्धरात्रि काे नाकाबंदी के दौरान हरियाणा व पंजाब निवासी 3 नशा तस्करों को गिरफ्तार करके आरोपियों के कब्जे से लाखों रुपए मूल्य की 1.830 किलो अफीम व तस्करी में प्रयुक्त की जा रही डस्टर गाड़ी बरामद की थी। 21 सितंबर को तस्करी नेटवर्क के सरगनाओं तक पहुंचने के लिए एंटी नारकोटिक सेल ने एक आरोपी का न्यायालय से पुलिस रिमांड हासिल किया गया था।

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह की अगुवाई में एएसआई बलराज सिंह तथा एसआई बलजीत सिंह की टीम ने अफीम तस्कर तरनवीर सिंह उर्फ लक्की निवासी डेरा गोविंद नगर अजीमगढ़ का 21 सितंबर को न्यायालय से पुलिस रिमांड हासिल किया गया था जबकि शेष दो तस्कर गुलाब सिंह निवासी बदनपुर जिला पटियाला तथा जगदीप सिंह निवासी समाना जिला पटियाला पंजाब को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

चौकी महमूदपुर प्रभारी एएसआई राजबीर सिंह की टीम ने 20 सितंबर की रात महमूदपुर-मलिकपुर के मध्य नाकाबंदी के दौरान गाड़ी में सवार चालक तरनवीर सिंह उर्फ लक्की निवासी अजीमगढ़ व गुलाब सिंह निवासी बदनपुर व जगदीप सिंह निवासी समाना जिला पटियाला पंजाब समेत तीनों को काबू कर लिया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल के एएसआई बलराज सिंह तथा एसआई बलजीत सिंह की टीम ने आरोपी तरनवीर को साथ लेकर 22 सिंतबर को बरेली यूपी में दबिश देते हुए मुख्य तस्कर अवधेश निवासी मिल्क माजरा जिला बरेली तथा कादिर अहमद उर्फ मियां बिशारतगंज जिला बरेली यूपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के दौरान आरोपियों के कब्जे से 35 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद कर ली गई। तीनों आरोपी 23 सितंबर को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए हैं, जबकि गिरोह के 2 अन्य आरोपी पहले ही न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s