crime

घर के दरवाजे पर ही बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, ससुराल वालों से विवाद के चलते बेटी ने पति पर लगाया आरोप

Bag news haryana

रोहतक जिले के बैंसी गांव में सोमवार सुबह एक बुजुर्ग व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त की है, जब बुजुर्ग अपने घर से निकला ही था। अचानक एक कार में सवार होकर आए बदमाशों ने गोलियां चलाई और फरार हो गए। इस हमले में बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आरोप बेटी के पति पर लगा है, जिस बारे में मौके पर पहुंची पुलिस को खुद लड़की ने बयान दिया है। बहरहाल, मामले की जांच का क्रम जारी है।

मृतक की पहचान सोनीपत जिले के गांव गुमाणा के 60 वर्षीय रणबीर के रूप में हुई है। वह पिछले कई साल से यहां बैंसी गांव में रह रहा था। सोमवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे वह मकान से बाहर निकल ही रहा था कि तभी हमलावरों ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मृतक रणबीर की फाइल फोटो।
मृतक रणबीर की फाइल फोटो

गोली की आवाज सुनकर वहां पर हड़कंप मच गया। रणबीर के परिवार और आसपास के लोग तुरंत घर से बाहर निकले, लेकिन तब तक हत्यारे फरार हो चुके थे। सूचना मिलने पर लाखनमाजरा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। इसके अलावा एफएसएल इंचार्ज डॉ. सरोज दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल पुलिस मौके पर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हत्याकांड में कोई नजदीकी शामिल है।

हत्या की सूचना के बाद मृतक के घर पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज करती पुलिस टीम।
हत्या की सूचना के बाद मृतक के घर पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज करती पुलिस टीम।

रणबीर के शादीशुदा बेटे और बेटी दोनों का ही अपने-अपने ससुराल वालों के विवाद चला हुआ है। पुलिस इस तथ्य को लेकर भी जांच कर रही है कि कहीं हत्याकांड में उनकी भूमिका तो नहीं है। साथ ही रणबीर की लड़की राजेश ने शक जताया कि इस वारदात को उसके पति और कुछ और लोगों ने ही अंजाम दिया है। उसका पति बार-बार उसके पिता को जान से मारने की धमकी देता रहता था।

इस बारे में एसएचओ राजेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक रणबीर सिंह की बेटी राजेश के बयान पर उसके पति व कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। गांव में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में एक कार भी कैद हुई है, उसे भी शक के दायरे में लेकर जांच की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Categories: crime, Haryana

Tagged as: , ,

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s