National

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ को बैन क्यों करवाना चाह रहे हैं लोग?

Bag news –

अक्षय कुमार की एक फिल्म आ रही है. नाम है ‘लक्ष्मी बम’. ये साउथ फिल्म ‘कांचना’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म 9 नवंबर को डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. मगर इससे पहले ही लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. जिस तरह आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ मूवी को लोगों की नफरत झेलनी पड़ी वैसे ही अब लोग अक्षय कुमार की फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर लोग #BanLaxmiBomb के ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन ऐसा हो क्यों रहा है? अक्षय कुमार के एक वीडियो की वजह से.

वीडियो में अक्षय ने क्या कहा?

अक्षय कुमार ने इस वीडियो में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का जो मुद्दा उठा है, वो एक बड़ी समस्या है, मगर सिर्फ कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री पर ब्लेम लगाना सही नहीं. ऐसा करने से लोगों की सालों की मेहनत मिट्टी में मिल जाती है. अक्षय कुमार ने ये भी कहा कि मीडिया सही समय पर सही मुद्दा उठाती है, मगर इस मुद्दे पर थोड़ा सा सेंसटिव होना ज़रूरी है.

गुस्सा हैं लोग

अक्षय का वीडियो आने के बाद लोग उन पर नाराज़ हो रहे हैं. ट्विटर पर लिखा जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद साढ़े तीन महीने तक अक्षय चुप रहे. लेकिन अब जब उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट आ गई है तो उन्हें मुद्दों पर बोलना याद आ रहा है. लिखा जा रहा है कि अपनी फिल्म लक्ष्मी बम को बचाने के लिए अक्षय कुमार सिर्फ एक जाल बुन रहे हैं.

अब पढ़िए यूज़र्स क्या कह रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत के फैन पेज ने ट्वीट किया,

प्लीज़ इनकी गलत भावनाओं और शब्दों में न फंसे. ये अपनी अगली फिल्म के लिए बस आपको जाल में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं.

एक फैन ने लिखा,

चलो ‘लक्ष्मी बम’ को ‘सड़क 2’ बनाते हैं. हो सकता है हमें 2 घंटे एंटरटेन करने के लिए लिया गया इनका पैसा ड्रग्स और माफिया के पास जाता हो. क्या हमारा देश ये फेवर करेगा और ‘लक्ष्मी बम’ को बॉयकॉट करेगा.

सुशांत के एक और फैन ने लिखा,

अक्षय कुमार आपके दिल छू जाने वाले शब्द, मतलब डायलॉग अच्छे से तैयार नहीं थे. ये वो दर्द और इमोशन नहीं दिखाते जो शाहरुख खान स्क्रीन पर दिखाते थे. उनसे टिप्स लीजिए और दुबारा ट्राई कीजिए. जब तक आप सफलता नहीं पाते तब तक बैन ‘लक्ष्मी बम’.


एक बंदे ने लिखा,

अक्षय कुमार क्या समय है आपके इस हार्टफुल नोट का, सुशांत की मौत के बाद आप आपने चुप्पी क्यों साध ली. खिलाड़ी सिर्फ लोगों की भावनाओं के साथ ही खेलता है…

बता दें ‘लक्ष्मी बम’ को इस साल ईद में रिलीज़ होना था. मगर कोरोना वायरस ने सभी के प्लान चौपट कर डाले. अब ये मूवी 9 नवंबर को रिलीज़ होगी. ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे हैं. जिनके लुक को लेकर उनकी तारीफ हो रही थी. यह फिल्म 9 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Categories: National

Tagged as:

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s