crime

बैंक मित्र शाखा में लुटेरों ने पिस्तौल तान गोली मारने की धमकी दी, लूट लिए 80 हजार रुपए

bag news – Panipat

कचरौली में बैंक मित्र शाखा में लूटपाट करते लुटेरे।

कचरौली गांव में बैंक मित्र शाखा में बुधवार को नकाबपोश दो लुटेरे संचालक को गोली मारने की धमकी देकर दाे मिनट में 80 हजार रुपए से भरे 3 बैग व मोबाइल लूटकर बिना नंबर की बाइक से भाग गए। सदर थाना पुलिस और सीआईए ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमराें की फुटेज लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

कचरौली निवासी सतीश कुमार पुत्र चंद्रभान ने बताया कि अड्‌डे के पास उनकी ईको बैंक से संबंधित बैंक बीसी (बैंक मित्र शाखा) है। बुधवार को भांजा 23 वर्षीय सुनील बैठा था। दोपहर करीब 1:31 बजे बिना नंबर की स्पलेंडर बाइक पर दो लुटेरे आए। तब कोई ग्राहक नहीं था, पास की दुकान भी बंद थी। एक लुटेरा बोला कि तेरे पास कितना कैश है।

सुनील ने कहा कि अभी मशीन नहीं चल रही है और कैश भी नहीं है। इतने में ही एक लुटेरे ने सुनील पर पिस्तौल तान दी और बाेले कि जितना भी कैश है दे दो, नहीं तो गोली मार देंगे। तभी उसका साथी गाली देते हुए बोला कि इस साले को गोली मार दो, तभी कैश मिलेगा। लुटेरे 80 हजार रुपए व डॉक्यूमेंट से भरे 3 बैग व मोबाइल लूटकर ले गए।

बैंक से आधा घंटे पहले लाया था कैश, रेकी की आशंका

सुनील वारदात से करीब आधा घंटे पहले ही बाबरपुर के पास ईको बैंक से 67 हजार रुपए कैश लाया था। शाखा में 15 हजार रुपए पहले से थे। 15 हजार में से दो हजार एक युवक को दिए। एक बैग में 67 और दूसरे में 13 हजार रुपए रखे थे। तीसरे में डॉक्यूमेंट व अन्य सामान था। आशंका है कि बदमाश बैंक से पीछा करके आए और वारदात करके भाग गए।

दोनों लुटेरों ने लगा रखा था मास्क

दोनों लुटेरों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी। वे लोकल भाषा बोल रहे थे। एक लुटेरे ने मुंह में रुमाल लगाया था और उसके ऊपर हेलमेट था। जबकि दूसरे नेे सिर में गमछा बांध रखा था और मुंह पर मास्क लगा रखा था।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s