crime

पति के साथ कार से लौट रही शिक्षिका पर नकाबपोश बाइकर ने की फायरिंग

bag news – Hisar

प्रतीकात्मक फोटो

एक गांव के सरकारी स्कूल में ज्वाॅइनिंग कर आजाद नगर की ओर लौट रही कार सवार जेबीटी शिक्षिका पर देवा मोड़ के पास बाइक सवार नकाबपोश ने गोली चला दी। इस दौरान गोली से निकले छर्रे व खिड़की के शीशे के टूटे कांच के टुकड़े हाथ व पैर में लगने से वह घायल हो गई। इस मामले में पीड़ित शिक्षिका के पति ने गोली चलाने वाले बाइक सवार के अलावा डीईईओ धनपत राम, जेबीटी टीचर रामकिशन रंगा व हेड टीचर विरेंद्र पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है।

पुलिस ने हत्या के प्रयास, षड्यंत्र में शामिल होने व शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। आजाद नगर थाना एसएचओ रोहताश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही माैके पर पहुंचे थे। डीएसपी और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची थी। कार में से गोली का खोल बरामद हुआ है। इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस को जेबीटी शिक्षिका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी की एक सरकारी स्कूल में ज्वाइनिंग हुई है। वह अपनी पत्नी को ज्वाइन करवाने के लिए स्कूल लेकर गया था।

वहां से आजाद नगर की ओर लौट रहे थे। कार पत्नी चला रही थी और मैं परिचालक सीट पर बैठा था। जब देवा मोड़ के पास पहुंचे तो मैं लघुशंका के लिए नीचे उतर गया था। पत्नी अंदर ही बैठी थी। तभी बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति आया था। उसने मुंह को कपड़े से ढक रखा था। कार के पास आकर परिचालक साइड से एक गोली चला दी। शीशा बंद था, पत्नी को गोली नहीं लगी।

मैंने फायरिंग करने वाले को पकड़ने का प्रयास किया था। मगर उसने मुझे पर पिस्ताैल तान दी थी। यह देख मैं जमीन पर बैठ गया था। वह मौके से फरार हो गया। आरोप है कि जब पत्नी ज्वाइनिंग के लिए स्कूल में गई थी तब डीईईओ धनपत राम का एक महिला टीचर के पास फोन आया था। उसने मुखबरी के लिए पूछा था कि शिक्षिका ने ज्वाइन किया है या नहीं। टीचर ने बताया था कि वह आई है। इसके बाद वारदात हुई है।

पुराना चल रहा है विवाद

बरवाला थाना में शिक्षिका ने टीचर रामकिशन रंगा पर मारपीट व छेड़छाड़ के आराेप का केस दर्ज करवा रखा है। आरोप है कि आरोपी टीचर को 25 किलोमीटर और पीड़ित शिक्षिका को साजिश के तहत 60 किलोमीटर दूर स्टेशन दिया है। डीईईओ व अन्य दोनों टीचर्स के खिलाफ डीसी, एसपी तक को शिकायत दे रखी है।

आरोप निराधार : धनपत राम

मुझ पर लगाया आरोप निराधार है। पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करके सच्चाई सामने लाए। जो भी दोषी हैं उनके विरुद्ध कार्यवाही हो। हम अपने विभाग के कर्मचारी के साथ खड़े हैं। फायरिंग मामले की मुझे कोई जानकारी नहीं है। -धनपत राम, डीईईओ, हिसार।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s