crime

बीच सड़क पर कार खड़ी कर बर्थडे का जश्न मनाते रहे रईसजादे, ट्रैफिक रहा बंद, सोती रही 2 थानों की पुलिस

Bag news – Faridabad

फरीदाबाद. बीच सड़क पर कार खड़ी कर बर्थडे का जश्न मनाते हुड़दंगी और लगा जाम।

शहर में रात को जगह-जगह नाके लगाकर अपराधियों पर नकेल कसने का दावा करने वाली फरीदाबाद पुलिस को हुड़दंग मचाने वाले नजर नहीं आ रहे। क्योंकि पुलिस सड़क पर होती ही नहीं। यही कारण है कि शुक्रवार रात चार-पांच रईसजादे बीच सड़क पर कार खड़ी कर बर्थडे का जश्न मनाते रहे। इससे आधे घंटे तक ट्रैफिक बंद रहा। कार के ऊपर बैठकर हुड़दंग भी मचाते रहे लेकिन दो थानों की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। रईसजादों का हुड़दंग जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हुड़दंगियों ने वीडियो बनाने वाले को पैसों की पेशकश की। लेकिन उसने जब मना कर दिया तो इन्होंने उसके साथ गाली गलौच की। दो दिन बाद नींद से जागी फरीदाबाद पुलिस अब हुड़दंगियों की पहचान कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि रात में गश्त करने का दावा करने वाली फरीदाबाद पुलिस रहती कहां, जिसे हुड़दंगी दिखाई नहीं देते। इसका जवाब किसी पुलिस अधिकारी के पास नहीं है।

यह है हुड़दंगियों का पूरा मामला

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार देर रात एक कार सवार कुछ रईसजादे मुजेसर के सेक्टर-22-23 के पास पहुंचकर कार को बीच सड़क पर ही खड़ी कर दी। इसके बाद चार-पांच युवक कार के दरवाजे खोलकर ऊपर चढ़ गए और तेज आवाज में स्टीरियो बजाकर नाचने लगे। कार बीच सड़क पर खड़ी होने से ट्रैफिक जाम हो गया। उस रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बताया जाता है हुड़दंगी बीच सड़क पर किसी साथी का बर्थडे का जश्न मना रहे थे।

वीडियो डिलीट करने को कहा, फिर की गाली गलौच की

एक व्यक्ति ने ने हुड़दंगियों का यह वीडियो बनाकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। साथ ही हरियाणा पुलिस और पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बताया जा रहा है वीडियो वायरल होने के बाद हुड़दंगियों ने इसे बनाने वाले से वीडियो को हटाने के लिए कहा। उसे पैसों की पेशकश भी की लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद इन हुड़दंगियों ने उसके साथ गाली गलौच की। बीच सड़क पर खुलेआम हुड़दंग मचाने वाले हुड़दंगी कुछ उद्योगपतियों के बेटे बताए जा रहे हैं।

दो थानों की पुलिस को नहीं लगी भनक: वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि जिस जगह रईसजादे हुड़दंग मचा रहे थे वहां मुजेसर और एनआईटी थाने की सीमा लगती है। करीब आधे घंटे तक बीच सड़क पर हुड़दंग होता रहा। आतिशबाजी तक की गई लेकिन इसकी भनक न मुजेसर थाने की पुलिस को लगी और न एनआईटी को। ऐसे में सवाल यह उठता है कि पुलिस आखिर रात में कहां गश्त कर करती है।

सीपी बोले होगी कानूनी कार्रवाई: मामला जब पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह को हुई तो उन्होंने दोनों थाना प्रभारियों को तलब कर मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा। अब दोनों थानों की पुलिस वीडियो की जांच कर रही है कि घटना किसके इलाके की है। उधर पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने थाना प्रभारियों को इन गुंडों की पहचान कर कानून के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s