Haryana

हलके की तस्वीर बदल दूंगा, वादे पूरे न हुए तो फिर मौका मत देना:योगेश्वर दत्त

Bag news –

अगर आपने मुझे विधानसभा में भेजा तो मैं बरोदा हलके की तस्वीर बदल कर रख दूंगा। अगर मैं वादे पूरे न कर सका, बेशक अगली बार मुझे मौका मत देना। शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद यह बात कही।  नामांकन के वक्त केन्द्रीय मंत्री संजीव बाल्याण और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ भी पहुंचे।

इस बीच नामांकन से पहले भाजपा कार्यालय में हुई सभा में जजपा के शीर्ष नेता डा. केसी बांगड़, तेलू राम जोगी और पदम सिंह दहिया भी पहुंचे। जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. बांगड़ ने कहा कि गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रहने दी जाएगी।

एसडीएम कार्यालय में योगेश्वर दत्त के साथ नामांकन भरवाने के लिए कृषि मंत्री जेपी दलाल, राज्यसभा सांसद राम चंद्र जांगड़ा, सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक और पूर्व मंत्री कृष्ण पंवार पहुंचे। नामांकन भरवाने के बाद ये नेता एसडीएम कार्यालय में थे, तभी वहां इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला भी पहुंच गए। नामांकन के समानान्तर भाजपा कार्यालय में चली जनसभा में मंत्री मूलचंद शर्मा और कमलेश ढांडा, सांसद धर्मबीर सिंह और संजय भाटिया, राज्यसभा सांसद डी.पी. वत्स, विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा, पूर्व मंत्री कविता जैन और राम बिलास शर्मा, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी आदि भी पहुंचे।

कांग्रेस की गुटबाजी से कटी मेरी टिकट : डा. नरवाल

गोहाना (निस): बरोदा उपचुनाव के लिए बृहस्पतिवार तक जिन डा. कपूर सिंह नरवाल की कांग्रेस टिकट को लेकर कोई संदेह नहीं था, आखिरी पलों में गांव कथूरा के गांव रिंढ़ाणा निवासी इंदुराज नरवाल को टिकट दे दी गई। शुक्रवार को निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के बाद डा. नरवाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की गुटबाजी का मोहरा बना कर उनकी टिकट को काट दिया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने उनकी टिकट को ले कर पूरी कोशिश की। डा. नरवाल पहले भाजपा, फिर कांग्रेस टिकट के सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे थे। उन्होंने 2009 और 2014 के दो विधानसभा चुनाव इनेलो प्रत्याशी के रूप में लड़े थे। इनेलो में विभाजन के बाद वे जजपा में चले गए। 2019 के विधानसभा चुनाव से पहले वे भाजपा में आ गए। उम्मीद थी कि भाजपा उन्हें प्रत्याशी बनाएगी, लेकिन भाजपा ने डाॅ. नरवाल की जगह पहलवान योगेश्वर दत्त को टिकट दे कर सबको चौंका दिया था।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s