Latest

छह युवकों ने 2 नाबालिग बहनों को किडनैप कर क‍िया गैंगरेप, खून से लथपथ छोड़़कर फरार

Bag news –

राजस्‍थान में रेप व गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार का मामला जालोर जिले के भीनमाल थाना इलाके का है, जहां गैंगरेप की घटना सामने आई है. यहां आधा दर्जन युवक एक गांव से दो नाबालिग लड़कियों को उठाकर ले गए और उनके साथ पहाड़ियों पर गैंगरेप किया. (जालोर से नरेश ख‍िलेेेेरी की रि‍पोर्ट)   6 लोगों ने क‍िया दो बहनों का गैंगरेप.

गैंगरेप के बाद आरोपी लड़कियों को जसवंतपुरा थाना इलाके के राजपुरा में सुंधामाता की पहाड़ियों पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. 6 लोगों ने क‍िया दो बहनों का गैंगरेप.

गैंगरेप की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लड़कियों को अचेत और घायल अवस्था में भीनमाल शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां उनका इलाज चल रहा है.6 लोगों ने क‍िया दो बहनों का गैंगरेप.

रिपोर्ट के अनुसार, चेतनराम, अशोक, तेजाराम, पीराराम भील और दो अन्य ने पीड़ि‍त परिवार के घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी और उसकी नाबालिग चचेरी बहन का अपहरण कर लिया. उसके बाद आरोपी दोनों को जसवंतपुरा के राजपुरा गांव ले गए. वहां पहाड़ियों पर आरोपियों ने दोनों के साथ गैंगरेप किया. 6 लोगों ने क‍िया दो बहनों का गैंगरेप.

गैंगरेप के बाद आरोपी दोनों लड़कियों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस के मुताबिक एक अभियुक्त को ह‍ि‍रासत मेेंं लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है. वहीं अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s