crime

पत्नी की कस्सी से काटकर की हत्या, बेटे को जगाकर बोला-तेरी मां मर गई

बैग न्यूज़ – कैथल

फाइल फोटो।

फतेहपुर में व्यक्ति ने कस्सी से काटकर 46 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने मंगलवार अलसुबह वारदात को अंजाम दिया। पूंडरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पूंडरी निवासी 46 वर्षीय संतोष की बेटी को दो दिन पहले बेटा हुआ था। रविवार को संतोष बेटी के पास गई थी, जहां वह बेटी के पास रही और सारी रात नहीं सोई।

बेटी ने बेटे का जन्म दिया तो सोमवार को संतोष ने फतेहपुर आकर आस पड़ोस में मिठाई बांटी। घर में खुशी का माहौल था। दो दिन से सो न पाने के कारण संतोष कमरे में जाकर गहरी नींद में सो गई। मौका पाकर पति प्रेम ने उसकी कस्सी से वार कर हत्या कर दी। संतोष के छोटे बेटे मोहित ने पुलिस को बताया कि मैं सो रहा था।

ढाई बजे पिता ने मुझे जगाया और कहा कि तेरी मां मर गई है। मैंने समझा कि पिता जी मजाक कर रहे हैं। इसलिए पिता से कहा कि जाकर सो जाओ और मुझे भी सोने दो। पिता ने फिर कहा कि तेरी मां सच में मर गई है। मैं कमरे में गया तो वहां मां का खून से लथपथ शव पड़ा था। मैं चिल्लाया तो उठकर बड़ा भाई रवि आया, तब तक पिता प्रेम फरार हो चुका था। पिता को कई बार टेंशन हो जाती थी, जिसकी पीजीआई से दवा भी चल रही है। किसी को नहीं पता कि उन्होंने मेरी मां की हत्या क्यों की।

महिला के बेटे रवि की शिकायत पर प्रेम की खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या का कारण पता करने को जांच की जा रही है। मुकेश कुमार, एसएचओ थाना पूंडरी

शादी के लिए लड़की देखने जा रहे युवक की कार की टक्कर से मौत

कमहेड़ी के पास कार की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। जींद के बिदराना निवासी सूरजभान ने बताया कि बड़ा बेटा मुकेश व छोटा नरेश है, दोनों अविवाहित हैं। उसकी बहन मूर्ति पंजाब के नन्नासु मेें शादीशुदा है। सोमवार शाम को वह और उसके गांव का विक्रम एक बाइक पर और नरेश दूसरी बाइक पर सवार होकर बहन के घर जाने के लिए चल दिए। जब वे कमहेड़ी से थोड़ा आगे पहुंचे तो सामने से तेज गति व लापरवाही से आ रहे कार चालक ने नरेश की बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर होने की वजह से राजिंद्रा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया। वहा नरेश की मौता हो गई।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s