crime

नाबालिग ने 100 से ज्यादा बार क्राइम सीरियल देखा और बाप की हत्या कर दी


Bag news –

लड़के ने पहले अपने पिता की हत्या की. जंगल में लाश ले गया. पेट्रोल डालकर जला दी. इस काम को ऐसे अंजाम दिया कि फिंगरप्रिंट समेत कोई भी सबूत न मिले. हम आपको किसी क्राइम सीरियल की स्क्रिप्ट नहीं सुना रहे हैं, यूपी में हुई एक असल घटना के बारे में बता रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, इस घटना को अंजाम दिया 11वीं में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के ने. इसमें उसकी मां ने भी मदद की. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इस वारदात के लिए लड़के ने एक टीवी सीरियल को 100 से ज्यादा बार देखकर बुद्धि उधार ली थी. वारदात की वजह भी हैरान करने वाली निकली.

जंगल में ले जाकर जला दिया था

मथुरा में एक शख्स अचानक लापता हो गया. 3 मई को पुलिस को जंगल से एक अधजली लाश मिली. लेकिन अगले तीन हफ़्तों तक उसकी पहचान नहीं हो सकी क्योंकि आसपास के किसी भी थाने में गुमशुदगी का कोई केस ही दर्ज नहीं हुआ था. वह शख्स इस्कॉन में काम करता था. वहां के अधिकारियों के कहने पर 27 मई को परिवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई. बाद में, सहकर्मियों ने अधजली बॉडी से उसकी पहचान कर ली.

यूट्यूब पर देखता था क्राइम सीरियल

पुलिस ने मां-बेटे से भी पूछताछ की. मथुरा के एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि जब भी लड़के को पूछताछ के लिए बुलाया जाता, वो उल्टा पुलिस से ही सवाल करने लगता कि किस जुर्म में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस को कुछ शक हुआ. लड़के के फ़ोन की जांच की गई. उसमें दिखा कि क्राइम पर आधारित एक टीवी सीरियल के एपिसोड 100 से ज्यादा बार देखे गए थे. उसकी कहानी भी मिलती-जुलती सी थी. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो लड़के ने जुर्म क़ुबूल किया.

बहन को पिटते देख आता था गुस्सा

पुलिस के मुताबिक, लड़के ने बताया कि उसकी बहन को उसका बाप बहुत पीटता था. इससे खफा होकर उसने बाप की हत्या का प्लान बनाया. 100 से ज्यादा बार ‘क्राइम पेट्रोल’ के एपिसोड देखे. पुलिस का आरोप है कि लड़के ने पहले पिता के सिर पर रॉड से वार किया. फिर कपड़े से चेहरा ढककर गला दबाया. जब मौत हो गई तो मां की मदद से लाश को स्कूटी पर रखकर 5 किलोमीटर दूर जंगल में ले गया. वहां पेट्रोल और टॉयलेट क्लीनर से लाश जला दी ताकि सबूत मिट जाएं. गला दबाने के लिए चेहरा ढका ताकि उंगलियों के निशान गर्दन पर न मिलें. लेकिन बच नहीं सका. पुलिस ने लड़के और उसकी मां को हत्या और सुबूत मिटाने के जुर्म में पकड़ लिया.

Categories: crime

Tagged as:

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s