crime

घर में घुसकर महिला के सिर में मारी गोली, किराये पर कमरा लेने के बहाने आए थे बाइक सवार दो युवक

बैग न्यूज़ – जींद

जींद. मौके पर मौजूद महिलाओं व परिजनों से पूछताछ करते डीएसपी साधुराम।

अमरहेड़ी गांव में राजा की कोठी के पास रविवार दोपहर बाद किराये पर कमरा पूछने के बहाने से आए दो युवकों ने घर में घुसकर महिला के सिर में गोली मार दी। इससे पूजा देवी (35) गंभीर रूप से घायल हो गई और मौके पर ही गिर गई। हमलावर वारदात के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। आस-पड़ाेस के लोगों ने महिला को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

वारदात के बाद डीएसपी साधुराम, सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से लोग दहशत में है। पुलिस हुई वारदात को महिला के साथ पहले चल रही किसी रंजिश के साथ जोड़कर देख रही है। सदर थाना पुलिस ने महिला के दामाद के बयान पर महिला के दूसरे पति अनिल व जेठ राकेश को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास व साजिश रचने का मामला दर्ज किया है।

पहले पूछकर गए किराये पर कमरे की, फिर 10 मिनट बाद दोबारा आकर की वारदात

मैं वारदात के समय मौके पर था। मेरी मां पूजा व पड़ाेस की दो और महिलाएं रविवार दोपहर बाद घर के दरवाजे के आगे बैठी हुई थीं। करीब ढाई बजे एक बाइक पर सवार होकर दो युवक उनके पास आए। जिन्होंने मास्क व हेलमेट लगाया हुआ था। दोनों युवकों ने पूछा कि उन्हें कमरा किराये पर लेना है और कोई कमरा खाली हो तो दे दो। इसके बाद मेरी मां ने कमरा खाली न होने की बात कही। इसके बाद दोनों युवक चले गए। 10 मिनट के बाद ही फिर से दोनों युवक बाइक पर सवार होकर आए। बाइक से नीचे उतरकर वे मेरी मां से बात करने लगे तो मेरी मां घर के अंदर जाने लगी। इसी दौरान एक युवक ने मेरी मां को बातों में उलझा लिया। जबकि दूसरे युवक ने पिस्तौल निकाल कर सिर में गोली मार दी। इससे पहले युवक दूसरी गोली चलाते मेरी मां व दूसरी महिलाओं ने शोर मचा दिया और दोनों युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। (जैसा घायल महिला पूजा के 12 वर्षीय बेटे गौरव ने दैनिक भास्कर संवाददाता सुरेंद्र भारद्वाज को बताया)

काफी दिन से अलग रह रही थी महिला

महिला पूजा की शादी कई साल पहले सामण गांव के पवन के साथ हुई थी। 5 साल पहले उसके पति की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी गई थी और नहर पर उसका शव बरामद हुआ था। उसके बाद महिला ने भिवानी के धनाना निवासी अनिल के साथ शादी कर ली थी। काफी दिन पहले महिला का अपने पति अनिल के साथ विवाद चल रहा था। इसी तरह से पहले पति पवन के बड़े भाई सामण निवासी राकेश के साथ मारपीट का केस कोर्ट में चल रहा है। पूजा पिछले 3 साल से अमरहेड़ी गांव के पास मकान बनाकर अपने बेटे के साथ रही थी। महिला के दामाद जुलानी निवासी विक्की ने भी पुलिस को बयान दिया है कि अनिल व राकेश ने रंजिश के चलते उसकी सास पूजा को गोली मरवाई है।

पुलिस ने महिला के दूसरे पति धनाना निवासी अनिल व पहले पति पवन के बड़े भाई सामण निवासी राकेश व दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास व साजिश रचने का केस दर्ज किया है। पुलिस हमलावर बाइक सवार युवकों की तलाश में लगी हुई है। दिनेश कुमार, सदर थाना प्रभारी जींद।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s