Haryana

ट्राला, बस भिड़ंत में चालक और यात्री समेत 2 की मौत

Bag news –नूंह/मेवात

कुंडली- मानेसर- पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर बृहस्पतिवार सुबह करीब 6 बजे एक ट्राला व निजी बस की भिड़ंत में बस का चालक व एक यात्री समेत 2 की मौत हो गई। बस के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद कोहराम मच गया और गांव शेखपुर-सबरस के बीच घटी घटना को लेकर ग्रामीण राहत व बचाव कार्य में जुट गए। इस बीच तावडू सदर थाना प्रभारी हिरेन्द्र मीणा ,सिटी प्रभारी जयवीर समेत भारी पुलिस बल भी मदद में जुट गए। करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है इनमें 3 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ट्राला के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। इस मामले का आरोपी फरार है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लुधियाना से एक डीलक्स कोच बस प्रवासी श्रमिकों को भरकर बिहार के लिए जा रही थी। तावडू सदर थाना के गांव शेखपुर-सबरस के बीच बस की खनन सामग्री से भरे ट्राला से सीधी भिड़त हो गई। घटना में बिहार का श्रमिक यात्री मोहम्मद अकबर व लुधियाना निवासी चालक गुरूप्रीत सिंह की मौत हो गई और दर्जनभर घायल यात्रियों को विभिन्न अस्पतालो में भर्ती कराया गया है जिनमें 3-4 की हालत अधिक गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद गांव सरबस के पूर्व सरपंच पति व सामाजिक नेता काले खान, इलियास, नन्ना, इकबाल व अन्य ग्रामीण राहत व बचाव कार्य में जुट गए। मामले की जांच कर तावडू सदर थाना के एएसआई बीर सिंह ने कहा कि ट्राला के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनीपत एक और महिला की गयी जान
सोनीपत (हप्र) : केएमपी पर गांव पाई के पास सोमवार को हुए सड़क हादसे में एक अन्य महिला श्रद्धालु की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके परिजन उसका पोस्टमार्टम कराए बिना साथ ही ले गए थे। इसके बाद हादसे में मरने वालों की संख्या सात हो गई है। गौरतलब है कि सोमवार दोपहर केएमपी पर पिकअप गाड़ी के ट्राले से टकराने से 17 लोग घायल हो गए थे। वह राजस्थान से बाबा मोहनराम धाम पर मत्था टेक कर वापस लौट रहे थे। घायलों को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया तो चिकित्सकों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया था और आठ लोगों को गंभीर हालत के चलते पीजीआई, रोहतक रेफर किया था। इधर, इस मामले में पिकअप के चालक का अभी तक सुराग नहीं लग सका है।

Categories: Haryana

Tagged as: ,

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s